Covaxin की ट्रायल खुराक लेने के बाद भी अनिल विज को हुआ कोरोना।

Anil Vij tested positive after taking trial corona vaccine
Anil Vij tested positive after taking trial corona vaccine
Last updated:

भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन – Covaxin को वॉलंटियर के तौर पर लेने के बाद भी हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को कोरोना हो गया हैं। उन्होंने tweet कर इसकी जानकारी दी और अपने संपर्क में आये सभी लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया हैं।


बीजेपी ने आखिरकार दक्षिण भारत में अपने नए किले स्थापित करना शुरू कर ही दिए – ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (GHMC election result) चुनाव में 4 सीट से 48 सीट तक का सफर तय किया, बीजेपी की अगली तैयारी राज्य के चुनावों को जितने की।


पाकिस्तान में एक महिला ने 1.5 मिलियन डॉलर (भारतीय मुद्रा के 11 करोड़ रुपये) की दो जीवन बीमा पॉलिसियों को कैश कराने के लिए खुद को मरा साबित कर दिया, पर आखिरकार पकड़ी गयी।


China की स्पेस एजेंसी के अनुसार, चीन के स्पेसक्राफ्ट Chang’e-5 ने चंद्रमा पर चीन का झंडा फहरा दिया है। चीन का यह अंतरिक्ष मिशन चंद्रमा को समझने और वहाँ से मिट्टी के सैम्पल्स लेने गया हैं, इससे पहले अमेरिका (1960s) और पूर्व सोवियत संघ (1970s) ऐसा कर चुके हैं।


Tripura Joint Recruitment Board ने मल्‍टी टास्किंग (MTS) के रिक्‍त 2,500 पदों पर भर्ती निकाली।


कनाडा के पीएम और कुछ ब्रिटिश सांसदों के बाद अब संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के प्रवक्ता Stéphane Dujarric किसानों के आंदोलन का पक्ष ले रहें हैं। उनके अनुसार किसानों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार हैं।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीजेपी पर फिर सरकार गिराने का आरोप लगा रहे हैं। ताजा आरोप के अनुसार अमित शाह इस षडयंत्र में शामिल हैं।


कंगना रनौत से twitter war के बाद दिलजीत को twitter पर फॉलोवर्स के मामले में फायदा हुआ, कुछ ही समय में चार लाख से ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो किया।

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept