सेना को मिली 15 दिनों के भयंकर युद्ध के लिए हथियार और गोलाबारूद जुटाने की अनुमति।

सेना 15 दिनों के भयंकर युद्ध के लिए हथियार और गोलाबारूद जुटा सकती हैं
सेना 15 दिनों के भयंकर युद्ध के लिए हथियार और गोलाबारूद जुटा सकती हैं
Last updated:

अब सेना 15 दिनों के भयंकर युद्ध के लिए हथियार और गोलाबारूद जुटा सकती हैं। इन जंगी सामानों को जुटाने के लिए सेनाएँ 50000 करोड़ रुपए खर्च कर सकती हैं। यह तैयारी पाकिस्तान और चीन के साथ होने वाले ‘टू-फ्रंट वॉर’ को देखते हुए की जा रही हैं।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को कोरोना हो गया हैं। ममता बनर्जी ने ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।


आज रात 12.30 बजे से रियल टाइम ग्रॉस सेटलमेंट (RTGS) की सुविधा 24 घंटे, सातों दिन मिलेगी।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्यनाथ ने रविवार को मेरठ में क‍िसानों की तारीफ करते हुए उन्हें देशभक्त और मेहनती कहा।


बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद (BTC) के चुनावों में यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) और बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी ने असम के लोगों को धन्यवाद दिया।


रविवार को श्रीनगर की डल झील में भाजपा की रैली के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं और पत्रकारों से भरी एक नाव अचानक झील में पलट गई। सभी लोगों को तुरंत बचा लिया गया है।


CBI की कस्टडी में रखा हुआ 103 किलो सोना गायब हो गया हैं। इसकी कीमत 45 करोड़ रुपए बताई जा रही हैं। इस सोने को सीबीआई ने चेन्नई में छापेमारी की करवाई के दौरान जब्त किया था। मद्रास हाई कोर्ट ने CID को जाँच का आदेश दिया हैं।


रविवार को मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खनचंदानी को TRP Scam के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept