अमित शाह ने महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी और शुभेंदु अधिकारी BJP में शामिल हुए।

अमित शाह ने महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी
अमित शाह ने महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी
Last updated:

चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुँचे अमित शाह ने मिदनापुर में महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस के जन्मस्थान पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके परिवारजनों को सम्मानित किया। सम्मान पाकर उनके परिजन काफी खुश हुए।


राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आपराधिक मानहानि मामले में माफी मांगी है। जयराम रमेश ने चुनावों के समय बिना कोई सत्यापन किए विवेक डोभाल के खिलाफ झूठी बयानबाजी की थी। विवेक डोभाल ने उनकी माफ़ी को स्वीकार कर लिया है।


शनिवार को एसोचेम सम्मलेन को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा की आने वाला समय हमारे Dreams और Dedication दोनों को टेस्ट करेगा और हमारी इंडस्ट्री को अपनी Capability, Commitment और Courage पूरी दुनिया को दिखाना है।


शनिवार को पश्चिम बंगाल के दौरे में अमित शाह ने वोटर्स से बीजेपी को 5 साल देने के को कहा, और वादा किया की बंगाल को “शोनार बांग्ला बना देंगे”


इंस्टेंट लोन देने वाली Apps की ब्लैकमेलिंग चलते पिछले एक महीने में 3 लोगों ने जान दी।


कोरोना से अब तक करीब 30,000 रेलवे कर्मचारी संक्रमित हो चुके हैं और उनमें से करीब 700 कर्मचारियों की मौत भी हो चुकी हैं।


ED ने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन में हुई आर्थिक गड़बड़ी के मामले में फारूक अब्दुल्ला की 12 करोड़ की संपत्ति अटैच की।


मिदनापुर दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई। अमित शाह ने दावा किया की विधानसभा चुनाव तक ममता दीदी अकेली रह जाएगी।

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept