नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने सोमवार को कहा उनके खिलाफ साजिश रची जा रही थी।

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली
नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली
Last updated:

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने सोमवार को कहा उनके खिलाफ साजिश रची जा रही थी इसलिए वे संसद भंग करने की सिफारिश करने के लिए मजबूर हुए। उन्होंने बताया की उनकी सरकार गिराने के अलावा राष्ट्रपति बिद्या देवी भंडारी के खिलाफ भी महाभियोग लाने की तैयारी चल रही थी।

आज़म खान की विधायक पत्‍नी तंजीम फातिमा को कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज सभी 34 मामलों में जमानत दे दी है। जेल से बाहर आते ही उन्होंने ने कहा की “जेल में मुझे कोई सुविधा नहीं मिलती थी। जैसे आम कैदी रहते थे वैसे ही खाना, पीना, रहन-सहन सामान्य कैदियों की तरह था। मैं 10 महीनों के बाद जेल से रिहा हुई हूं, इसका पूरा श्रेय मैं न्यायपालिका को देती हूं, न्यायपालिका ने मेरे साथ इंसाफ किया।”

महाराष्ट्र सरकार ने सभी शहरों में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक राज्य के नगर निगम वाले इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।

ब्रिटेन में कोरोनावायरस में म्यूटेशन मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। ब्रिटेन के एयरपोर्ट्स पर भारी भीड़ लग रही है जबकि अब तक 25 देशों ने ब्रिटेन से आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा दी हैं। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गवर्नमेंट की कोबरा इमरजेंसी कमेटी के साथ बैठक की।

ममता बनर्जी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार फोन पर बातचीत की।

रूस ने सोमवार को पाकिस्तान के साथ उसके संबंधों को लेकर कई बातें कही। उसने कहा कि पाकिस्तान शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) का सदस्य है इसलिए वह पाकिस्तान के साथ संबंध विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है, पर भारत को इस सम्बन्ध से चिंतित नहीं होना चाहिए।

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता सौमित्र खान की पत्नी ने तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन कर ली हैं। इस आधार पर उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस दे दिया है और उनसे कार और सुरक्षा की सुविधा वापस ले ली है।

दिग्गज कांग्रेसी नेता मोतीलाल वोरा का 93 की उम्र में निधन हो गया।

कमल हासन ने सोमवार को कहा की अगर उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में जीत जाती है तो गृहणियों को घर के कामकाज के लिए भुगतान, सभी घरों को हाई स्पीड इंटरनेट सेवा और किसानों को कृषि आधारित उद्योगों के जरिए उद्यमी बनाया जाएगा।

Share the latest NEWS STORIES & get POPULAR!

[addtoany]


Recent Posts

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept