ग्वालियर में प्लाज्मा में मिलावट का मामला सामने आया।

ग्वालियर में प्लाज्मा में मिलावट का मामला सामने आया।
ग्वालियर में प्लाज्मा में मिलावट का मामला सामने आया।
Last updated:

ग्वालियर में प्लाज्मा में मिलावट का मामला सामने आया हैं। प्लाज्मा कोरोना वायरस के कारण आज वक्त की सबसे बड़ी जरुरत बन चुका हैं और इसी का फायदा मिलावटखोरों ने उठाना शुरू कर दिया हैं। मिलावटी प्लाज्मा चढ़ाने के कारण ग्वालियर में एक पेशेंट की मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया प्रकार मिला है। यह प्रकार 70 प्रतिशत ज्यादा तेजी से फैल रहा है। लंदन और दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

पीएम मोदी गुरु तेगबहादुर की पुण्यतिथि के अवसर पर दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारे पहुँचे और वहाँ पर अरदास की।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बदमाशों को मध्य प्रदेश छोड़ देने की चेतावनी दी है। उन्होंने बदमाशों को सावधान हो जाने को कहा और नहीं सुधरने पर धूल में मिला देने की चेतावनी भी दी।

नेपाल में डेस्टिनेशन बदलने की जानकारी पायलट को नहीं मिलने की वजह से जनकपुर जाने वाली फ्लाइट पोखारा पहुँच गयी।

2018 के ड्रग्स मामले में पर्याप्त एविडेंस नहीं होने की वजह से कोर्ट ने गुरुवार को 7 आरोपियों को बरी कर दिया था। इसी बात पर मणिपुर की असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (ASP) थौनाओजम बृंदा ने अपना वीरता अवार्ड वापिस कर दिया। उनका कहना था, की वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई, इसीलिए वे खुद को इसके लायक नहीं समझती।

नेपाल में PM ओली की सिफारिश पर राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने संसद भंग करने की अनुमति दे दी है। चुनाव अप्रैल- मई 2021 में होंगे।

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने लाइव टीवी पर कोरोना वैक्सीन लगवाई। उन्होंने ऐसा लोगों को प्रेरित करने के लिए किया और वे कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले इजरायल के पहले व्यक्ति बने।

रविवार को अनंतनाग में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बिल (CRPF) के जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया है।

राजस्थान में फर्जी डिग्री के जरिये प्रमोशन पाने का घोटाला सामने आया हैं। जोधपुर मंडल के 850 से अधिक शिक्षकों ने फर्जी डिग्री के जरिये प्रमोशन ले लिया है। शिक्षा विभाग ने अब उन शिक्षकों की लिस्ट तैयार कर ली है और उन पर कार्रवाई हो सकती है।

नीतीश कुमार ने बिहार में बन रहे ग्लास ब्रिज का निरीक्षण किया। उन्होंने इस ब्रिज पर चढ़कर इसकी गुणवत्ता का निरीक्षण किया। पर्यटकों के लिए इसे मार्च 2021 तक खोल दिया जाएगा।

Share the latest NEWS STORIES & get POPULAR!

[addtoany]


RECENT POSTS

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept