सुनील गावस्कर ने टीम में खिलाड़ियों के साथ भेदभाव होने का आरोप लगाया।

सुनील गावस्कर ने टीम में खिलाड़ियों के साथ भेदभाव होने का आरोप
सुनील गावस्कर ने टीम में खिलाड़ियों के साथ भेदभाव होने का आरोप
Last updated:

सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ियों के साथ भेदभाव होने का आरोप लगाया हैं। उनका आरोप है की अलग-अलग खिलाड़ी के लिए अलग-अलग नियम बने हुए हैं।

COVID-19 के नए स्ट्रेन के 4 मामले सामने आने के बाद इजराइल इस रविवार से दो सप्ताह का लॉकडाउन लगाने जा रहा है।

नेपाल में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच भी भारत नेपाल को विकास कार्यों में सहयोग कर रहा हैं। बुधवार को भारत और नेपाल ने भारत से नेपाल को उर्वरकों की दीर्घकालिक आपूर्ति पर अंतर-सरकारी चर्चा की।

अमेरिका में अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोगों को कोरोनावायरस की वैक्सीन लग चुकी हैं। इस महीने के अंत तक 20 मिलियन लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया हैं।

हाल ही में, अमेरिका सांसदों ने मल्टी ट्रिलियन डॉलर के सरकारी फंडिंग पैकेज के लिए वोट किया। इसमें 900 बिलियन डॉलर का COVID-19 रिलीफ बिल भी शामिल है। दिलचस्प बात यह है कि इस बिल में पाकिस्तान के लिए 15 मिलियन डॉलर का डेमोक्रेसी प्रोग्राम और 10 मिलियन डॉलर का जेंडर प्रोग्राम भी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विश्वभारती यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने पर्यावरण संरक्षण, भक्ति युग, गुरुदेव, आत्मनिर्भर अभियान और बाएं कंधे पर पल्लू रखने की परंपरा का जिक्र किया।

भूटान में साल का दूसरा लॉकडाउन लगा। भारत ने भूटान को 20,000 COVID-19 RT PCR टेस्ट किट्स सौंपे।

केंद्र सरकार ने पंजाब को वैक्सीनेशन ड्राइव के ट्रायल के लिए चुना है। पंजाब सरकार ने क्रिसमस और शहीदी सभा मनाने के लिए नाइट कर्फ्यू हटा दिया है।

ममता बनर्जी ने जिस जमीन पर कभी नैनो कारखाने का विरोध किया था, उन्होंने अब उसी जमीन पर इंडस्ट्रियल पार्क स्थापित करने की घोषणा की है।

1 जनवरी से देश में सभी वाहनों के लिए फास्‍टैग अनिवार्य हो जाएगा। बिना फास्‍टैग वाले वाहनों से भारी कीमत वसूली जा सकती है।

कांग्रेस पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव वाम दलों के साथ मिल कर लड़ेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 दिसंबर को दिल्ली मेट्रो (DMRC) की पहली ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करेंगे।

सीएम येदियुरप्पा ने नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश को गुरुवार को वापस ले लिया।

अमेरिकी पत्रकार डैनियल पर्ल के अपहरण और हत्या मामले में दोषी अल-कायदा के आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख और उसके तीन सहयोगियों को पाकिस्तान की एक अदालत ने रिहा करने के आदेश दिए।

भारतीय रिजर्व बैंक ने लोगों को फटाफट लोन देने वाली डिजिटल मनी लेंडिंग ऐप्स से सावधान रहने के लिए कहा है।

बिहार के भागलपुर में कोसी नदी की वर्तमान धारा को फिर से पुरानी धारा में लाने के लिए सर्वे किया जा रहा हैं। यह सर्वे वहाँ पर चंपा सभ्यता के अवशेष मिलने के बाद किया जा रहा हैं ताकि इन अवशेषों को कोसी के कटाव से संरक्षित किया जा सके।

Share the latest NEWS STORIES & get POPULAR!

[addtoany]


RECENT NEWS

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept