26 जुलाई 2021 की मुख्य 5 राष्ट्रीय खबरें हिंदी में। कारगिल विजय दिवस धूमधाम से मनाया गया। दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का जासूस पकड़ा।

विजय माल्या दिवालिया घोषित।

Kargil War Memorial - Wikipedia Image
Kargil War Memorial - Wikipedia Image
Last updated:

देश में आज कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई गई।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने वाले एक व्यक्ति को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया।

विजय माल्या को लंदन हाईकोर्ट ने सोमवार 26 जुलाई 2021 को दिवालिया घोषित कर दिया और इस फैसले के बाद भारतीय बैंक माल्या की संपत्ति पर कब्जा आसानी से कर सकेंगे।

असम मिजोरम बॉर्डर पर सीमा विवाद को लेकर सोमवार 26 जुलाई 2021 को दोनों राज्यों के नागरिकों के बीच में हिंसा भड़क उठी जिसके कारण छह पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गई। इस हिंसा के बाद असम और मिजोरम के मुख्यमंत्रियों ने ट्वीट करके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मुद्दे को सुलझाने की मांग की।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस मामले की जांच करने के लिए 2 सदस्यीय आयोग सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन लोकुर की अध्यक्षता में गठित किया।

तुरंत अपडेट्स पाने के लिए हमें फॉलो कीजिये – KooApp, Telegram, ShareChat, YouTube, Twitter, Facebook, Gab, Tooter, Pinterest, Instagram, LinkedIn, Gettr

आप हमारे सोशल मीडिया ग्रुप्स से भी जुड़ सकते हैं – Facebook, ShareChat, Gab

We use cookies in order to give you the best possible experience on our website. By continuing to use this site, you agree to our use of cookies.
Accept